Latest news Mussoorie Social media Society Trending Uttarakhand

M.P.G College मसूरी के छात्रसंघ ने सीएम धामी को कॉलेज की विभिन्न समस्याओं को लेकर सौंपा पांच सूत्रीय मांग पत्र । UK24X7LIVENEWS


रिपोर्ट : सुनील सोनकर


मसूरी एमपीजी कॉलेज छात्रसंघ द्वारा छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस पंवार के नेतृत्व में कॉलेज गेट के बाहर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के काफीलें को रोक कर कॉलेज की विभिन्न समस्याओं को लेकर पांच सूत्रीय मागे एम०पी० जी कॉलेज में शिक्षकों के 11 रिक्त पदों की भर्ती, महाविद्यालय में व्यवसाय परक विषयों का उपलब्ध कराने, शिक्षकों व छात्र छात्राओं के लिये नवनिर्मित पर्किंग में जगह देने, महाविद्यालय की क्षतिग्रस्त इमारत की मरम्मत या नवीनकरण, वह 2019 सत्र के छात्र छात्राओं द्वारा अतिरिक्त पंजीकरण शुल्क 1200 रुपये वापसी की मांग की गई है।

छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस पवार ने कहा हिक करते हुए कहा कि कालेज में मसूरी के आस पास जौनपुर जौनसार धनौल्टी एवं टिहरी गढ़वाल क्षेत्र का एक मात्र डिग्री कालेज है जहाँ दूर दूर गाँव क्षेत्रों से छात्र छात्राए शिक्षा ग्रहण करने हेतु आते हैं , परन्तु कालेज में अनेक कमियों के कारण उचित शिक्षा से वचिंत रह जाते है। उन्होने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से समस्त छात्र छात्राओं को कालेज की मागों को पूरी होने की पूरी उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *