Beauty Breaking Features Laalkuaa Latest news Social media Society Trending Uttarakhand

भाजपा युवा नेता दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की सुनी जन समस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन । UK24X7LIVENEWS

रिपोर्ट : सचिन गुप्ता

लालकुआ युवा भाजपा नेता दिपेन्द्र सिंह कोश्यारी ने लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की जन समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया। यहा दिपेंन्द्र कोश्यारी ने सोमवार को गौलापार, चोरगलिया, बेरीपढ़ाव,गौरापडा़व,हल्दूचौड़ सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया। इस दौरान ग्रामीणों ने दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।इस दौरान दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने ज्येष्ठ प्रमुख अमित नेगी का हालचाल जाना तथा जल्द स्वास्थ होने कि कामना की।
इस दौरान दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से रूबरू कराते हुए उनका अधिक से अधिक लाभ उठाने की बात कही साथ ही क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।
वही ग्रामीणों ने पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा आदि समस्याओं से अवगत करवाया। जिस पर दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दूर करने का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने ग्रामीणों को प्रदेश और केन्द्र सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश हर क्षेत्र में विकास कर रहा है तथा सीएम धामी ने अपने साड़े 3 माह कार्यकाल में प्रदेश में ऐतिहासिक फैसले लेकर अपनी मजबूत इच्छा शक्ति का परिचय दिया है मुख्यमंत्री धामी जनसमस्याओं के निराकरण के लिए तत्पर हैं इसके साथ ही जरूरतमंदों की मदद के भी वह लगातार प्रयास कर रहे है वही सीएम धामी ने अपने साड़े 3 माह के कार्यकाल में अब तक युवाओं के लिए 22 हजार सरकारी नौकरियों की सौगात देने के साथ ही स्वरोजगार के क्षेत्र में भी युवाओं को रोजगार के अवसर दिए हैं उन्होंने कहा कि धामी सरकार के फैसलों से जनता में उत्साह है और जनता एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर सीएम धामी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *