crime Dehradun UK-7 header HEADLINES Latest news Political Trending Uttarakhand VIKAS NAGAR

लव जिहाद पर विधायक खफा विकास नगर में केरल से बड़ा कनेक्शन चौहान। Uttarakhand 24×7 Live news

विकास नगर में लव जेहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं । शिकायत मिलने पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
विकासनगर से भाजपा विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने इन मामलों का केरल से बड़ा कनेक्शन बताते हुए घटनाओ मेँ शामिल युवकों के नाम भी गिनाएं और क्षेत्र में बढ़ रही ऐसी समस्याओं पर अपनी चिंता भी जाहिर की।
हाल ही मेँ विकास नगर पुलिस ने जिस आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है उसे केरल का निवासी बताया जा रहा है।
दरअसल आरोप हैँ की इस मामले मेँ विकासनगर के एक मुस्लिम युवक ने धर्म छिपाकर राजस्थान की एक लड़की को सोशल मीडिया पर प्रेम जाल मेँ फंसाया इंसटाग्राम पर लड़की की अशलील वीडियो भी बनाई, आरोपी लड़के ने खुद को गोआ मे एक होटल का मालिक बताया, ज़ब लड़की राजस्थान से अपने पिता के साथ विकासनगर लड़के से मिलने उसके घर पहुंची तो आरोपी कोई होटल मालिक नहीं बल्कि मजदूरी करने वाला मजदूर निकला। आरोप है कि आरोपी लड़के ने लड़की के ऊपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी डाला। पीड़ित लड़की और उसके पिता ने कोतवाली विकास नगर की डाकपत्थर चौकी पहुंचकर लडके के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विकास नगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने इसे लव जिहाद बताते हुए इन मामलों का केरल से गहरा कनेक्शन होना करार दिया है, साथ ही कहाँ की पुलिस के अधिकारियों को ऐसे मामलों में सख्ती से निपटने के निर्देश दे दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *