Uncategorized

संगठन विस्तार हेतु ताकत झोंक रही है आप, पार्टी से लोगों के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी

आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने वालों का सिलसिला लगातार प्रदेश में जारी है और आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष डिंपल सिंह, उमा सिसोदिया , सुधा पटवाल सुदेश सैनी और नासिर खान की उपस्थिति में दर्जनों लोगों ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

इस दौरान यहां मौजूद सभी प्रदेश के पदाधिकारियों ने कार्यालय में आए सभी लोगों को आम आदमी पार्टी की टोपी पर पटके पहनाकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान जोत सिंह बिष्ट जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैं और आम आदमी पार्टी में आने का सिलसिला लोगों का लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली के साथ-साथ जब से पंजाब में सरकार बनी है और जिस तरीके से पंजाब और दिल्ली सरकार दोनों ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं उससे कहीं ना कहीं आम आदमी पार्टी का क्रेज लोगों में और भी ज्यादा देखने को मिल रहा है।
उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन आज तक कई ऐसे भ्रष्टाचारी हैं जिन पर कोई कार्यवाही नहीं की गई जबकि पंजाब में एक कैबिनेट मंत्री पर आरोप लगते ही उसे आम आदमी पार्टी के पंजाब सीएम भगवंत मान ने तुरंत कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया जो भ्रष्टाचार पर प्रहार का जीता जागता नमूना है।
जोत सिंह बिष्ट ने आगे कहा कि यह तो शुरुआत है आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी में आने वालों का सिलसिला और ज्यादा बढ़ेगा और अभी मौजूदा समय में संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार आम आदमी पार्टी कार्य कर रही है और जल्द ही नतीजे सबके सामने होंगे।
उन्होंने आज सदस्यता लेने वाले सभी लोगों को आम आदमी पार्टी में आने के लिए शुभकामनाएं दी। पार्टी की सदस्यता लेने वालों में बलवन्त पंवार, सचिन सिंह, मोहन सिंह, आयुष सिंह, निखिल भाटिया, महबूब, सोनू सिंह, नीतू सिंह, बृजेश सिंह, दीप चंद, आयुष शर्मा, आयुष कुमार, विनोद नेगी, अशोक कुमार, राहुल काकड़, कार्तिक शाह, दीपांशु शाह आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *