Breaking crime Dehradun UK-7 header HEADLINES Latest news Mussoorie Trending Uttarakhand

मसूरी क्षेत्र में चाय के बर्तन में थूकने की घटना में दून पुलिस दोनो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। Uttarakhand 24×7 Live news

कोतवाली मसूरी, हिमांशु बिश्नोई पुत्र संजय बिश्नोई निवासी मकान नं0- 310 अपर नेहरू ग्राम, थाना रायपुर देहरादून द्वारा कोतवाली मसूरी में आकर पुलिस को एक वीडियो उपलब्ध कराया गया, जो उनके द्वारा कुछ दिन पूर्व मसूरी घूमने के दौरान लाइब्रेरी चौक के पास बनाया गया था, जिसमें लाइब्रेरी चौक के पास लगी एक रेहडी में 02 युवक चाय, मैगी व अन्य सामान बेचते हुए तथा उनमें से एक युवक चाय बनाने से पूर्व चाय के बर्तन में बार-बार थूकता हुआ दिखाई दिया। उक्त समबन्ध में हिमांशु बिश्नोई द्वारा एक लिखित तहरीर भी कोतवाली मसूरी में दी गई, जिस पर तत्काल उक्त दोनो युवको के विरूद्ध मु0अ0सं0ः 50/24 धारारू 196 (1)(बी), 274, 299, 351, 352 भा0न्या0सं0 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।
अभियुक्तों द्वारा अपने इस कृत्य से लोगों की सेहत के साथ खिलवाड करने के साथ-साथ लोगों की धर्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचाते हुए भडकाने का प्रयास किया गया, जिस पर घटना की गम्भीरता के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक मसूरी को निर्देशित करते हुए टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा दोनो अभियुक्तों के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित की गई तो दोनो अभियुक्त नौशाद पुत्र शेर अली तथा हसन अली पुत्र शेर अली का मूल रूप से जनपद मुजफ्फरनगर का होना ज्ञात हुआ तथा घटना के बाद से ही दोनो अभियुक्तों के मसूरी से फरार होने के सम्बन्ध में जानकारी मिली, जिस पर पुलिस टीम द्वारा दोनो अभियुक्तों के सम्ब्न्ध में मुखबिर तंत्र व सर्विलांस के माध्यम से जानकारी एकत्रित करते हुए दोनो अभियुक्तों को आशारोडी के पास से गिफ्तार किया गया, जिनसे घटना के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *