Breaking Dehradun UK-7 header HEADLINES Latest news Political Trending Uttarakhand

गोवा के मुख्यमंत्री सहित यह नेता पहुंचे देवभूमि हुआ शत-शतकर मंत्री। Uttarakhand 24×7 Live news

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और प्रदेश अध्यक्ष भाजपा श्री सदानंद सेठ तनावाड़े,पीडब्ल्यूडी मंत्री दीपक पावसकर सहित पूर्व सांसद नरेंद्र सावरकर का तीर्थ नगरी पहुंचने पर सरकार के प्रतिनिधि के रूप में कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।
बुधवार को जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भाजपा का स्वागत कर डॉ अग्रवाल ने कहा कि 4 जून को पूरे देश में विभिन्न पर्व जैसे दीपावली और होली एक साथ मनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुनः तीसरी बार देश की बागडोर संभालेंगे। उन्होंने कहा कि देश की जनता सहित पूरा विश्व उस ऐतिहासिक जीत का साक्षी बनेगा।

डॉ अग्रवाल ने बताया कि उत्तराखंड की सभी पांचों संसदीय सीट पर भाजपा अपना परिचय प्रचंड बहुमत से फहराएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में अनेक ऐसे निर्णय लिए गए हैं जो राज्य को देश के अग्रणीय राज्यों की सूची में ले जाने में कारगर साबित होगा। इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने चार धाम आने का निमंत्रण भी दिया। इस मौके पर भाजपा नेता अखिलेश मित्तल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *