Business Dehradun UK-7 header HEADLINES Latest news Trending Uttarakashi UK-10

ग्लोबल इन्वेस्ट समिट की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे सीएम। Uttarakhand 24×7 Live news

देहरादून 8और 9 दिसंबर को होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर आज मुख्यमंत्री
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों को लेकर एफआरआई पहुकर जायजा लिया और अधिकारियों को जरुरी निर्देश दिए इस मौके पर उन्होंने वही पर उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की है । इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को उत्तराखण्ड आने वाले अतिथियों के उचित रहन-सहन की व्यवस्था के साथ ही इन्वेस्टर्स समिट की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया।
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि यह हम सभी का सौभाग्य है कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता एवं देश के पीएम नरेंद्र मोदी का कुशल मार्गदर्शन ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 में मिलेगा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ही आज उत्तराखण्ड अनेक क्षेत्रों में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। इस समिट के बाद उत्तराखंड के लिए एक नए दौर की शुरुवात होने जा रही है।
उन्होंने कहा कि देश-विदेश से आने वाले सभी निवेशकों के स्वागत के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। इस समिट में देश विदेश से करीब 10 हजार मेहमान और निवेशक शिरकत करने वाले है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास होगा। इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन से उत्तराखण्ड पीएम मोदी के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य को पूर्ण करने में महत्वपूर्ण योगदान देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *