Breaking Latest news Mussoorie Social media Society Trending Uttarakhand

पूर्व सैनिकों को दिया जाएगा सहयोग एवं पूर्ण समर्थन : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी । UK24X7LIVENEWS

पीबीओआर पूर्व सैनिक संगठन के चकराता रोड स्थित केंद्रीय कार्यालय में आम सभा का आयोजन कर सूबे के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी का स्वागत किया गया। पूर्व सैनिक संगठन द्वारा आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उन्हें पूरा सहयोग एवं समर्थन देने के लिए एकमत से आश्वस्त भी किया। संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष पीटीआर शमशेर सिंह बिष्ट ने कहा की कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अपने सेना जीवन के दौरान सीखे अनुशासन और देश सेवा की भावना का उपयोग जनसेवा में किया है। विषम परिस्थितियों में रहकर भी तीन बार विधानसभा का चुनाव भारी मतों से विजय प्राप्त करके सैनिकों का मान सम्मान बढ़ाया है। पीबीओआर पूर्व सैनिक संगठन आगामी 14 फरवरी क़ो होने वाले आम चुनाव में गणेश जोशी क़ो पूर्ण समर्थन देगा। उन्होंने सभा में आए पूर्व सैनिकों से अपील की, की आगामी चुनावों में गणेश जोशी को पूर्ण समर्थन हेतु उनके कार्यों को अपने सगे संबंधियों एवं क्षेत्र की जनता के बीच में भी लेकर जाएं।

सैनिक मंत्री द्वारा किए गए कार्यों को संज्ञान में लाते हुए प्रचार प्रसार करते समय कोविड-19 टोकोल का अवश्य ध्यान रखने की बात भी कही। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं सेना में सिपाही था। उन्होंने ईश्वर को धन्यवाद करते हुए कहा मैं धन्य हूं कि मुझे पहले सेना में रह कर देश की सेवा करने का अवसर मिला और अब राजनीतिक मंच से जनता की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ। मुझे सबसे ज्यादा प्रसन्नता इस बात की है कि, सैनिक कल्याण मंत्री के तौर पर मेरे द्वारा किए गए कामों को पूर्व सैनिकों द्वारा पसंद किया गया।

उन्होंने कहा मैंने अपने कार्यकाल में क्षेत्र के विकास और क्षेत्र के सम्मानित जनता के लिए जो कार्य किए हैं, उन्हें चित्र का बच्चा-बच्चा जानता है। मेरे कार्य को देखते हुए क्षेत्रवासियों ने प्रत्येक चुनाव में मेरी जीत के अंतर को लगातार बढ़त दिलाई है। उन्होंने कहा क्षेत्र के विकास और क्षेत्रवासी के कार्यों के लिए वह जीवन भर हर संभव प्रयास करते रहेंगे।सभा में संगठन के मंत्री कैप्टन सुरेंद्र सिंह बिष्ट, सूबेदार मेजर शंकर छेत्री, कैप्टन वीरेंद्र थापा, सूबेदार मेजर प्रेम सिंह रावत, गोरखाली भाषा समिति के अध्यक्ष मधुसूदन, हवलदार बलबीर सिंह, महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षा राजकुमारी थापा, उपाध्यक्ष कमला गुरुग, शाखा अध्यक्ष तारा गुरुंग, सुदर्शना बिष्ट, जिला सचिव रेखा थापा, सीमा छेत्री, विद्या अरोड़ा, पीटीआर पदम गुरुंग, कृष्णा बहादुर मुख्य रूप से उपस्थित थे।

रिपोर्ट : सुनील सोनकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *