Breaking Dehradun UK-7 header HEADLINES Latest news Political Trending Uttarakhand

टिकट मिलने पर बोले प्रत्याशी केंद्र द्वारा दी गई जिम्मेदारी पर खरा उतरेंगे। Uttarakhand 24×7 Live news

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने गढवाल संसदीय सीट से कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य गणेश गोदियाल को टिहरी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला अल्मोड़ा सीट से पूर्व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा को प्रत्याशी बनाये जाने के पार्टी हाईकमान के निर्णय का स्वागत करते हुए तीनों प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी।
गढ़वाल संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के उपरान्त आज गणेश गोदियाल एवं जोत सिंह गुनसोला प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने बुके भेंट कर उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, गढ़वाल एवं टिहरी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी गणेश गोदियाल एवं जोत सिंह गुनसोला ने राजीव गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये। इसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा गणेश गोदियाल एवं जोत सिंह गुंसोला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शहीद स्मारक पहुंचे एवं शहीदों को पुष्प एवं फुल मालाए अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की ,इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि गणेश गोदियाल पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं तथा दो बार गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र की श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। लोकप्रिय छवि, व्यवहार कुशल, क्षेत्र में सक्रियता तथा जनता से लगातार संवाद के चलते क्षेत्र में मजबूत पकड़ रखते हैं उन्हें प्रत्याशी बनाये जाने से निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को इस संसदीय क्षेत्र में भारी बहुमत से विजय प्राप्त होगी।
करन माहरा ने टिहरी संसदीय क्षेत्र से श्री जोत सिंह गुनसोला को पार्टी विचारधारा का अनुभवी और जमीन से जुड़ा हुआ स्वच्छ छवि का योद्धा बताया जोत सिंह गुंसोला राजशाही के वर्चस्व को निश्चित रूप से तोड़ने में कामयाब होंगे एवं अल्मोड़ा संसदीय सीट से प्रदीप टम्टा को प्रत्याशी बनाये जाने का भी स्वागत किया है। और कहा कि वह लगातार क्षेत्र में सक्रिय बने हुए थे वह बुद्धिजीवी और कर्मशील नेता है लगातार जनता के सुख दुख में उनके साथ रहे हैं निश्चित तौर पर वह पार्टी की जीत का परचम वहां लहराने का काम करेंगे । उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है तथा कांग्रेस प्रत्याशी पांचों लोकसभा सीटें जीतकर पार्टी नेतृत्व की झोली में डालने का काम करेंगे,इस अवसर पर गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के घोषित प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताया है इसके लिए वे पार्टी नेतृत्व के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि वे सभी वरिष्ठ नेताओं एवं पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के सहयोग से पार्टी नेतृत्व एवं जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।
टिहरी संसदीय क्षेत्र के घोषित पार्टी प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने भी पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा दी गई जिम्मेदारी पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *