Breaking HEADLINES Latest news Social media Society Tehri UK-09 Uttarakhand

हादसा : ओणेश्वर मेले में देव डोली लेकर पहुंचा किशोर बेहोश होकर गिरा, मौत से मचा गांव में कोहराम । UK24X7LIVENEWS

देवल ओणेश्वर मेले में देव डोली लेकर पहुंचे एक किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना के बाद किशोर के खोलगढ़ पल्ला गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। युवक अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था। पोस्टमार्टम से इनकार करते हुए परिजन शव को ले गए।

महाशिवरात्रि के पर्व पर खोलगढ़ पल्ला निवासी राजपाल सिंह मिश्रवाण का बेटा राजन मिश्रवाण (17) गांव से देव डोली के साथ देवल ओणेश्वर मंदिर पहुंचा था। मंदिर परिसर में देव डोलियों के नृत्य के समय लगभग 11 बजे वह बेहोश होकर वहीं फर्श पर गिर पड़ा।

10वीं में पढ़ता था राजन👇
आनन-फानन में लोग उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौंड लेकर पहुंचे, जहां डा. आशुतोष ने उसे मृत घोषित कर दिया। डा. आशुतोष ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। हो सकता है सिर पर चोट लगने से मौत हुई हो।

परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार करते हुए शव को अपने साथ ले गए। थानाध्यक्ष महिपाल सिंह रावत ने बताया कि मेले के दौरान एक किशोर की मौत की सूचना मिली थी, लेकिन परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी। किशोर मिश्रवाण गांव इंटर कॉलेज में 10वीं में पढ़ता था। उसके पिता पुजारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *