Breaking Latest news NAINBAG Political Social media Society Tehri UK-09 Uttarakhand

महावीर रांगड़ ने दिखाई अपनी ताकत, नैनबाग में समर्थन हेतु उमड़ा जनसमूह । UK24X7LIVENEWS 👇

धनोल्टी


जौनपुर के अंतर्गत धनोल्टी विधानसभा में सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है, वही प्रत्याशी भी विभिन्न विभिन्न तरह से प्रचार प्रसार कर रहे हैं । वहीं धनोल्टी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी महावीर सिंह रांगड़ कल नैनबाग और पंतवाड़ी बाजार में पहुँचे, जहाँ पर कार्यकर्ताओं ने ढोल धमाऊ के साथ फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया साथ ही डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील भी की ।

इस दौरान महावीर रांगड़ ने नैनबाग और पंतवाड़ी में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन भी किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत से मैं धनोल्टी विधानसभा से चुनाव लड़ रहा हूँ और जनसंपर्क के दौरान मुझे लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। इसके साथ उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में मैंने कई जरूरतमंदों की सहायता की है और क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए तत्पर रहता हूँ।

साथ ही उन्होंने भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने टिकट बंटवारे को लेकर बहुत बड़ी गलतियां की है जिसे इन दोनों पार्टियों को चुनावी रण में भुगतना होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि मुझे दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं का जमकर समर्थन मिल रहा है जिससे हम इस सीट पर अवश्य जीतेंगे। इस दौरान महावीर सिंह रागढ़ के तमाम समर्थक उनके संग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *